Followers

Saturday 2 July 2016

gd noon my all frnds jai shree krishna ,
मित्रो आज आपसे कुछ कहना है ,मेरा फ़ोन जो कार्बन कंपनी का है ,मैंने लास्ट इयर 12/6 /15 को लिया था ! खरीदने के 7 दिन के अंदर उस फोन में कमी आ गयी पर दूकानदार ने बदलने को मना कर दिया \| फ़ोन कंपनी में भेज दिया जो कि मुझे 1/5 महीने बाद वापस मिला | इतने दिन मैं बहुत परेशान रही | अब फिर से उस फ़ोन में कमी आनी शुरू हो गयी |मैंने फिर सेउसे कंपनी में भेजा |फ़ोन अभी भी गारंटी टाइम में था| मुझसे कहा गया कि आपको 1 महीने में फ़ोन मिल जायेगा | मेरा बेटा कई बार सर्विस सेंटर गया ,लेकिन वहां से कह दिया कि हमारे पास कोई इनफार्मेशन नहीं है |अब तक में कम से कम से 10 बार फ़ोन कर चुकी हूँ लेकिन हर बार बोलदेते हैंआपका फ़ोन अंडर रिपेयरिंग में है ,आपको वेट करना होगा | आप बताएं मैं क्या करूं ? मैं कार्बन के हेडऑफिस में भी मेलकर चुकी हूँ |वहां सेभीमेल आ गया आपको फ़ोन जल्दी मिल जाएगा ,लेकिन जब कॉल करो तो हर बार वही जवाब |मैंने फ़ोन 14 मई को दिया है | लगता है consumer court में जाना पडेगा |कार्बन का फ़ोन खरीदकर बहुत बड़ी गलती कर दी शायद ?

No comments:

Post a Comment